फिल्म कलाकार ऐंसे बिता रहें हैं अपना समय लॉकडाउन में

कोरोना ने जिस तरह से आतंक मचा रखा है उसकी वजह से पूरा देश लॉकडाउन है। ऑफिस बंद हैं, लोग घरों में बैठे हुए हैं और वहीं फिल्म कलाकार भी अपने घरों में ही हैं और कुछ इस तरह अपना समय बिता रहे हैं। इस समय कोई भी कलाकार शूटिंग तो करने में सक्षम नहीं है लेकिन कुछ ऐसे काम है जो वे कर रहे हैं और ये समय निकाल रहे हैं।

  • विडियो बनाकर:

जब कोरोना पूरे देश में फैलने लगा और लॉकडाउन के बारे में सबको पता चला। उसके बाद फ़िल्मी सितारों ने लोगों को जागरूक करने के लिए कुछ ऐसे विडियो बनाये जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे लोग कोरोना से खुद को बचा सकते हैं। और समय-समय पर ऐसे विडियो बना रहे हैं और सोशल मीडिया पर इन्हें अपलोड कर रहे हैं।

  • खाना बनाकर:

जैसा कि सब जानते हैं इस समय घर का काम भी सभी को खुद ही करना पड़ रहा है तो घर के काम का एक अहम् हिस्सा है खाना बनाना। और इस समय बहुत से फ़िल्मी सितारे जैसे अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी, केटरीना कैफ और भी कई अपने घर में खाना बना रहे हैं।

  • घर का काम:

लॉकडाउन की वजह से फ़िल्मी सितारे अपना काम खुद ही कर रहे हैं और इसमें वे घर की सफाई से लेकर बर्तन साफ़ करने तक का काम खुद के हाथ से कर रहे हैं। इसे मज़बूरी भी समझ लीजिये और समय व्यतीत करने का तरीका भी। कई कलाकारों की घर का काम करते हुए की विडियो वायरल हुई हैं।

  • फिल्म देखकर:

कई फ़िल्मी सितारे जैसे करीना कपूर ने यह बात बताई कि वैसे तो उन्हें समय नहीं मिलता था कि वे फिल्म देखें। लेकिन लॉकडाउन की वजह से अब वे फिल्म देख सकती हैं और उन्होंने कई फिल्म देखी और उनका लुफ्त उठाया। ऐसे ही कई कलाकार फिल्म देखकर अपना समय व्यतीत कर रहे हैं।

कुछ इस तरह फ़िल्मी सितारे अपना समय बिता रहे हैं। वैसे तो ये अपने परिवार को समय नहीं दे पा रहे थे जिसकी शायद इन्हें बहुत जरुरत थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से फ़िल्मी सितारों को यह मौका मिला और सभी फ़िल्मी सितारे अपने परिवार के बीच समय व्यतीत कर रहे हैं।